अवैध संबंधों में खूनी खेल: एक महिला के चक्कर में तीन मौतें, जानिए कैसे एक अवैध संबंध ने छीन ली तीन लोगो की सांसे

ओमप्रकाश बोराणा

राजस्थान के दौसा जिले से एक चौंकाने वाली और दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जिसमें अवैध संबंधों के चलते तीन जानें चली गई हैं। इस घटना ने न केवल दौसा बल्कि सवाई माधोपुर और गुजरात तक को हिला कर रख दिया है।

घटनाक्रम की शुरुआत
यह सब उस समय शुरू हुआ जब दौसा जिले के लालसोट कस्बे के निवासी मनोज मीणा ने दो साल पहले गुजरात में काम करने का फैसला किया। वहां उन्होंने अपने भांजे लोकेश को भी काम पर बुला लिया। बाद में, मनोज अपनी पत्नी को भी गुजरात ले गए, जहां तीनों एक ही घर में रहने लगे। इस दौरान, मामी और भांजे के बीच अवैध संबंध बन गए, जिसके वीडियो भी बनाए गए और ब्लैकमेलिंग की गई।

खूनी खेल का अंत
इस घटनाक्रम का अंत तब हुआ जब मनोज ने अपने भांजे लोकेश को जंगल में ले जाकर उसे नग्न कर पीटा और उससे जुर्म कबूल करवाया। इस दौरान बनाए गए वीडियो से यह खुलासा हुआ कि लोकेश ने अपनी मामी के साथ अवैध संबंध बनाए थे। इस घटना के बाद लोकेश की मौत हो गई, और उसके शव को सवाई माधोपुर जिले में दस फीट गहरे गड्ढे में दफनाया गया। इसके बाद, मनोज ने पुलिस हिरासत में आत्महत्या कर ली, और धमेन्द्र मीणा ने भी जयपुर में आत्महत्या कर ली।


परिवार में शोक की लहर
इस घटना ने तीन परिवारों को गहरे शोक में डुबो दिया है। एक गलती ने तीन जानें ले लीं और अब उस महिला के परिवार में वह अकेली रह गई है।

Share This Article
Leave a comment