जोधपुर,भगत की कोठी से सर एम विश्वेसरैया टर्मिनल बेंगलुरु के लिए समर स्पेशल ट्रेन आज से चलेगी

ओमप्रकाश बोराणा



ट्रेन के दो ट्रिप होंगे, ग्रीष्मावकाश में यात्रियों को सुगमता

जोधपुर, 20 अप्रैल: भारतीय रेलवे ने यात्रियों की सुविधा के लिए भगत की कोठी से सर एम विश्वेसरैया टर्मिनल बेंगलुरु के लिए वीकली समर स्पेशल ट्रेन का संचालन शुरू किया है। इस ट्रेन का पहला ट्रिप आज रविवार को होगा।

जोधपुर डीआरएम, पंकज कुमार सिंह ने बताया कि इस ट्रेन का उद्घाटन ग्रीष्मावकाश के दौरान यात्रियों के लिए अतिरिक्त यातायात को ध्यान में रखते हुए किया गया है। ट्रेन 04809, भगत की कोठी से सर एम विश्वेसरैया टर्मिनल बेंगलुरु समर स्पेशल, आज सुबह 5:15 बजे प्रस्थान करेगी। इसके बाद, दोपहर 12:40 बजे ट्रेन 04810, सर एम विश्वेसरैया टर्मिनल बेंगलुरु से भगत की कोठी के लिए प्रस्थान करेगी।

इस ट्रेन में यात्री सुविधा हेतु 2 सेकंड एसी, 4 थ्री टायर एसी, 12 स्लीपर, 2 जनरल, और 2 गार्ड एसएलआर डिब्बे होंगे। इस यात्रा में यात्रीगण को बिना किसी संकोच के सफर करने का अवसर मिलेगा।

इस योजना के तहत, ट्रेन के ठहराव के लिए लूनी, समदड़ी, मोकलसर, जालोर, मोदरान, मारवाड़ भीनमाल, रानीवाड़ा, धनेरा, पाटन, मेहसाणा, अहमदाबाद, वडोदरा, सूरत, वापी, वसई रोड, लोनावाला, पुणे, सतारा, कराड, सांगली, मिरज, घटप्रभा, बेलगावी, धारवाड़, हुबली, हावेरी, रेनिबेन्नूर, दावणगेरे, बिरूर, अरसीकेरे, टिपटूर, और तमकुरू रेलवे स्टेशनों पर ठहराव होगा।

इस समर स्पेशल ट्रेन के शुरू होने से यात्रियों को ग्रीष्मावकाश के दौरान सुगम यात्रा करने का अवसर मिलेगा।

Share This Article
Leave a comment