पुलिस की कार्रवाई: बाइक सवार से 9.76 ग्राम स्मैक और 3.11 लाख बरामद

ओमप्रकाश बोराणा



करौली, 15 अप्रैल:

करौली जिले की कोतवाली थाना पुलिस की टीम ने एक बाइक सवार युवक को पुलिस टीम को देखते हुए भागते हुए पकड़ा। इस युवक से 9.76 ग्राम स्मैक और बिक्री रकम 3.11 लाख बरामद की गई है। यह घटना कोतवाली थाना क्षेत्र में हुई।

एसपी बृजेश ज्योति उपाध्याय ने बताया कि आगामी लोकसभा चुनाव के मध्य नजर चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत रविवार को एसएचओ कोतवाली सुनील कुमार मय जाब्ता द्वारा गश्त की जा रही थी। बस स्टैंड रोड पर नीर एन नाइस तिराहे पर सामने से बाइक पर तेज गति से आ रहा एक युवक पुलिस टीम को देख गुलाब बाग की ओर भागने लगा।

सन्दिग्ध लगने पर पुलिस ने बाइक का पीछा कर गुलाब बाग के पास घेर कर रोक लिया। बाइक सवार युवक कुवेर प्रजापति की तलाशी ली गई तो इसके पास 9.76 ग्राम स्मैक व बिक्री रकम 3 लाख 11 हजार 350 रुपये व एक छोटा इलेक्ट्रॉनिक कांटा मिला। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त नकद रुपए, मादक पदार्थ व बाइक जब्त कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस की टीम गिरफ्तार आरोपी कुवेर से अवैध मादक पदार्थ के कारोबार में लिप्त अन्य लोगों के बारे में कड़ाई पूछताछ कर रही है। प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि आरोपी थाना कोतवाली व जिले के अन्य थाना क्षेत्र में बड़े स्तर पर स्मैक व गांजे की लोगो को सप्लाई करता है।





Share This Article
Leave a comment