राजस्थान के लिए भाजपा के स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी: पीएम मोदी और 10 केंद्रीय मंत्री करेंगे प्रचार; भजनलाल समेत 5 राज्यों के सीएम भी शामिल

ओमप्रकाश बोराणा



सोजत: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने राजस्थान के लिए आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर अपने प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में राजस्थान सहित 5 राज्यों के मुख्यमंत्रियों का भी नाम शामिल है।

भाजपा के नेतृत्व में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और 10 केंद्रीय मंत्रियों को मिली है प्रचार की जिम्मेदारी। इसके अलावा, 5 राज्यों के सीएम भी चुनावी प्रचार करेंगे।

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे समेत कई नेता शामिल
लिस्ट में पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के साथ प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी, राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवाड़ी, राजेंद्र गहलोत, अरुण चतुर्वेदी, सतीश पूनिया, राजेंद्र राठौड़, दीया कुमारी, डॉ. प्रेमचंद बैरवा, राज्यवर्धन सिंह राठौड़, और किरोड़ीलाल मीणा शामिल हैं।

पांच लोकसभा प्रत्याशी भी स्टार प्रचारक
इस लिस्ट में 5 लोकसभा प्रत्याशियों को भी स्टार प्रचारक बनाया गया है, जो अपनी-अपनी सीटों के साथ अन्य सीटों पर भी प्रचार करेंगे।

इस लिस्ट में बीकानेर से प्रत्याशी अर्जुनराम मेघवाल, जोधपुर से गजेन्द्र सिंह शेखावत, अलवर से भूपेन्द्र यादव, कोटा से ओम बिरला, और बाड़मेर से कैलाश चौधरी शामिल हैं।

इसके अलावा, यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी राजस्थान लोकसभा चुनाव में प्रचार करेंगे।

इस प्रचार में भाजपा का मकसद अपनी चुनौती को मजबूत करना है और लोकतंत्र के मूल्यों को स्थायी बनाए रखने का संकल्प है।

Share This Article
Leave a comment