राजस्थान से गुजरात तक फैला एक खौफनाक केस: सात दिन में तीन मौतें, अश्लील वीडियो बनाए और उसके बाद उसे ब्लैकमेल कर संबंध बनाता रहा, थाने में ही फांसी लगा ली।



दौसा, राजस्थान: दौसा जिले के एक छोटे से गांव में घटित हुए घटनाक्रम ने पूरे क्षेत्र को चौंका दिया है। एक अवैध संबंध के कारण एक ही परिवार के तीन युवकों की सात दिनों में एक-एक करके मौत हो गई। इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना का सचाई सामने आने के बाद, राजस्थान से लेकर गुजरात तक के लोग चौंक गए हैं।

जैसा कि स्थानीय पुलिस अधिकारियों ने बताया, यह घटना दौसा जिले के एक छोटे से गांव में हुई। मनोज मीणा नामक युवक की शादी कुछ महीने पहले ही हुई थी, और उसने अपनी पत्नी और भांजे को गुजरात में अपने साथ रहने के लिए बुला लिया था।

मनोज के भांजे, लोकेश मीणा, और उसकी मामी के बीच अवैध संबंध थे। लोकेश ने मामी के अश्लील वीडियो बनाए और उसके बाद उसे ब्लैकमेल कर संबंध बनाता रहा। इसकी जानकारी मनोज को मिली और उसने इसे अपने साले, धमेन्द्र से शेयर की।

फाइल फोटो

घटना के संदर्भ में एक और अध्याय उजागर हुआ जब पता चला कि लोकेश और उसकी मामी के बीच अवैध संबंध स्थापित हो गए थे। लोकेश ने मामी के साथ अश्लील वीडियो बना लिए और इसके बाद उसने ब्लैकमेल करके उनके साथ संबंध बनाए रखे।

मनोज को इस अवैध संबंध की जानकारी मिलते ही उन्होंने अपने साले धमेंद्र से मिलकर लोकेश को सजा देने की चर्चा की। उन दोनों ने मिलकर लोकेश को दौसा लाया, जहां उन्होंने उसे नग्न करके पिटाई की और उसकी लाश को सूखी नदी में डाल दिया।

धमेन्द्र और मनोज ने मिलकर लोकेश को सज़ा देने का प्लान बनाया। लोकेश को दौसा बुलाया गया, और उसे जंगल में मार डाला गया।

जयपुर, राजस्थान: घटना के बाद मनोज को पुलिस ने गिरफ्तार किया और उसे थाने में बंद कर दिया। उसने थाने में ही फांसी लगा ली।

जयपुर, राजस्थान: इस घटना के बाद अब मनोज के साले धर्मेन्द्र ने भी जान दे दी है। यह घटना न केवल गांव के लोगों में हैरानी और डर पैदा कर चुकी है, बल्कि इसने राज्य भर में चर्चा और उग्र सामाजिक विवाद भी उत्पन्न किया है।

शादीशुदा के साथ संबंध बनाने के खतरनाक केस की चर्चा

यह कहानी एक अवैध संबंध के चलते एक परिवार के तीन युवकों की अत्यंत दुखद और खतरनाक मौत की है, जिसने राजस्थान से लेकर गुजरात तक के लोगों को चौंका दिया है। यह घटना एक छोटे से गांव में हुई, जहां एक शादीशुदा युवक, मनोज मीणा, अपनी पत्नी और भांजे के साथ रह रहा था।

लेकिन उसके भांजे, लोकेश मीणा, और उसकी मामी के बीच अवैध संबंध थे। लोकेश ने मामी के साथ अश्लील वीडियो बनाए और उसके बाद उसे ब्लैकमेल कर संबंध बनाए रखा।

मनोज को इस अवैध संबंध की जानकारी मिलते ही उन्होंने अपने साले, धमेंद्र, से मिलकर लोकेश को सजा देने का प्लान बनाया। उन दोनों ने मिलकर लोकेश को दौसा लाया, जहां उन्होंने उसे नग्न करके पिटाई की और उसकी लाश को सूखी नदी में डाल दिया।

इस घटना के बाद मनोज को पुलिस ने गिरफ्तार किया और उसे थाने में बंद कर दिया गया। उसने थाने में ही फांसी लगा ली। इस घटना के बाद अब मनोज के साले धर्मेन्द्र ने भी जान दे दी है। यह घटना न केवल गांव के लोगों में हैरानी और डर पैदा कर चुकी है, बल्कि इसने राज्य भर में चर्चा और उग्र सामाजिक विवाद भी उत्पन्न किया है।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version