दसवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा ने अपने माता-पिता को खाने में नींद की गोलियों से सुलाकर अपने प्रेमी के साथ रंगरलियां मानती थी

ओमप्रकाश बोराणा

गोरखपुर के तिवारीपुर क्षेत्र में दसवीं कक्षा में पढ़ने वाली एक छात्रा ने अपने माता-पिता को खाने में नींद की गोलियों से सुलाकर अपने प्रेमी के साथ रंगरलियां मनाने का सिलसिला चलाया था। पिछले तीन महीनों से यह मामला जारी था। लेकिन एक रात जब उसके पिता ने खाना नहीं खाया, तो घटना का अंजाम हुआ अद्भुत। रात के समय घर में हलचल की आवाज से जागा पिता ने अपनी बेटी को उसके प्रेमी के साथ पकड़ा। जानकर आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी, जो इस मामले की जांच में जुटी है। अब तक पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिली है।

गोरखपुर के तिवारीपुर थाना क्षेत्र में, एक दसवीं कक्षा की छात्रा ने अपने माता-पिता को खाने में नींद की गोलियां देकर सुलाया था। इसके बाद उसने अपने प्रेमी को रात में अपने घर बुलाया और उनके साथ रंगरलियां मनाई। यह सबकुछ तीन महीने तक चलता रहा।

जब उसके पिता ने इसे संदेह किया, तो उन्होंने खाना नहीं खाया। रात को, लड़की के पिता ने उसे उसके प्रेमी के साथ पकड़ा। इसके बाद, सभी दोनों पक्षों में विवाद उभरा, जिससे आसपास के लोगों को शोर सुनाई दिया। इसके बाद, इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई।

पुलिस ने मामले में जाँच शुरू की है, लेकिन अभी तक किसी पक्ष से कोई तहरीर नहीं मिली है।

यह युवती अपने प्रेमी के साथ रंगरलियां मनाने के बाद उन्हें घर बुलाती थी, और इसके पहले अपने माता-पिता को नींद की गोलियों से अनजाने में बेहोश करके उन्हें सुलाती थी। मोहल्ले के कुछ लोगों को शक था, और इसे लेकर उन्होंने इसकी जानकारी लड़की के माता-पिता को दी।

पिछली रात, जब लड़की ने फिर से अपने पिताजी को नींद की गोलियां दीं, तो उन्होंने उन्हें नहीं खाने दिया और बिस्तर पर बैठकर सोने का बहाना किया।

रात के समय जैसे ही लड़की का प्रेमी घर आया, तो पिताजी ने उसे पकड़ लिया और उसे जमकर पिटाई की। शोर सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और मामले की जानकारी उस युवक के परिवार को भी मिली।

जब तानाबाजी बढ़ने लगी, तो मोहल्ले वालों ने दोनों पक्षों को शांत किया और पुलिस को मामले की सूचना दी। अब तक पुलिस को किसी भी पक्ष से कोई तहरीर नहीं मिली है।

Share This Article
Leave a comment