प्रेमी ने पहले प्रेमिका और उसके ‘दोस्त’ की हत्या की, फिर खुद को मारी गोली, पूरा मामला देख दंग रह जाओगे

ओमप्रकाश बोराणा

इंदौर, मध्य प्रदेश: भंवरकुआं इलाके में एक दर्दनाक प्रेम कहानी का अंत हुआ। एक प्रेमी ने पहले अपनी प्रेमिका और उसके दोस्त की हत्या की, फिर खुद को गोली मारकर अपनी जिंदगी खत्म कर दी। इस घटना की जांच पुलिस ने शुरू कर दी है।

गुरुवार, 2 अप्रैल को दोपहर 1.30 बजे, भंवरकुआं थाना इलाके के स्वामी नारायण मंदिर में तीन नौजवान दर्शन के लिए पहुंचे। जूनी इंदौर की रहने वाली स्टूडेंट स्नेहा जाट अपने कजन दीपक जाट के साथ यहां आई थी, जबकि उसका एक दोस्त अभिषेक यादव यहां दोनों से कुछ बातें करने पहुंचा था।

मंदिर में दर्शन करने के बाद तीनों ने वहीं बैठ कर एक दूसरे से देर तक बातें की, लेकिन अचानक ताबड़तोड़ चली गोलियों ने लोगों को सन्नाटे में डाल दिया। किसी के कुछ समझने से पहले ही मौके पर तीन लाशें पड़ी थी।

चश्मदीदों की मानें तो अभिषेक ने पहले अपनी गर्लफ्रेंड स्नेहा, उसके कजन को गोली मारी और फिर भागता हुआ मंदिर से निकल कर पास के अरिहंत कॉलेज में पहुंच गया। वहां पहुंचते ही उसने कॉलेज के सिक्योरिटी गार्ड से पानी मांगा। गार्ड ने उसे प्याऊ का रास्ता भी बताया, लेकिन अचानक उसने पानी पीने का इरादा बदल लिया और खुद को गोली मार कर वहीं ढेर हो गया।

इस मामले की जांच कर रही पुलिस ने अपनी शुरुआती तफ्तीश में इसे ‘लव रिजेक्शन’ यानी प्यार में ठुकराए जाने का मामला बताया है। इसी आधार पर पुलिस इस मामले की जांच भी कर रही है।

Share This Article
Leave a comment