पांचडोलिया में हुआ रोजा इफ्तार पार्टी  का आयोजन

अब्दुल समद राही

पांचडोलिया में हुआ रोजा इफ्तार पार्टी का आयोजन

देश में अमन-चैन और भाईचारा मजबूत करने के लिए मांगी दुआएं

मेड़ता

आज गरीब नवाज खिदमत सोसायटी की तरफ से ग्राम पांचडोलिया के मदरसा गरीब नवाज में रोजा इफ्तार पार्टी का प्रोग्राम सोसायटी संरक्षक हाजी सरदार खां जोया,सदर मोहम्मद इकबाल रंगरेज, सेकेट्री मोहम्मद शाहीद सिलावट, खजांची दाउद अली खान कायमखानी की अगुवाई में रखा गया।
इस रोजा इफ्तार पार्टी का आगाज हाफीज मोहम्मद असलम साहब फारूखी ने रमजान की फजीलत और रमजान माह में बेशुमार मिलने वाली नेकियों के बारे में बताया और गांव के मौजीज हजरात, महिलाओं और बच्चों ने इफ्तार का वक्त होते ही रोजा खोलकर मगरीब की नमाज अदा की और देश में अमन-चैन और भाईचारा मजबूत करने के लिए दुआएं की और इल्म की मजबूती के लिए काम करने की हिदायत के लिए अल्लाह से गिड़गिड़ाते हुए दुआएं की।
इस मौके पर 11साल के तौसीब मोहम्मद ने अपनी जिंदगी का पहला रोजा रखने पर उपस्थित सभी मौजिज हजरात ने माला पहनाकर और नजराना देकर हौसला अफजाई की।
प्रोग्राम के अंत में सोसायटी के सेकेट्री मोहम्मद शाहीद सिलावट, मेड़ता सिटी ने प्रोग्राम में मौजूद सभी सोसायटी पदाधिकारियों और ग्राम पांचडोलिया के सभी सदस्यों का तहेदिल से शुक्रिया अदा किया।
इस मौके पर हाफ़िज़ मोहम्मद असलम फारूखी,गरीब नवाज खिदमत सोसायटी, मेड़ता सिटी के संरक्षक हाजी सरदार खां जोया, सदर मोहम्मद इकबाल रंगरेज, सचिव मोहम्मद शाहीद सिलावट, खजांची दाउद अली कायमखानी, सत्तार कुरैशी, मोहम्मद शरीफ छिंपा, डांगावास, मोहसिन खान रंगरेज, इस्लाम पठान, पांचडोलिया के अनवर खांजी तेली, अहमद साहब, साकिर साहब, कुर्बान साहब, साहिल साहब, मदीना बानो रंगरेज, रहमत बानो, सानिया, खुशी, रोशनी, गुंजन,जोया, सुफियान, आरिफ,आइल, समीर, अरमान,अमन रज्जा,हसनैन रज्जा, दानिश रज्जा, सहित अनेक मौजीज हजरात, महिलाएं, नौजवान और बच्चे मौजूद थे।

Share This Article
Leave a comment